माउंट माउंगानुई : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन भारत के साथ जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज में लगातार हार से निराश हैं. शनिवार को दूसरे वनडे में अपनी टीम की हार के बाद कहा कि गेंदबाजों ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया, लेकिन बल्‍लेबाजी में हमने जल्‍दी-जल्‍दी ज्‍यादा विकेट खो दिए.

भारत ने शनिवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 90 रनों से हराकर 2-0 की बढ़त हासिल कर ली. विलियमसन ने मैच के बाद कहा, “यह निराशाजनक है. हम जिस तरह से हार रहे हैं, वह चिंताजनक है. भारत को जीत का श्रेय दिया जाना चाहिए. 324 का स्कोर काफी अच्छा था. बल्लेबाजी के दौरान हमने इक्का-दुक्का मौकों पर संघर्ष दिखाया था लेकिन उसे जारी नहीं रख सके.”

टीम इंडिया में ऑलराउंडर की जगह के लिए कॉम्पिटीशन को अच्‍छा मानते हैं केदार जाधव

न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान ने आगे कहा कि गेंदबाजी के दौरान हमने वापसी कर ली थी. स्‍कोर बड़ा था लेकिन स्पिनर ईश सोढ़ी ने शानदार बॉलिंग की. यह लगातार दूसरा मैच है जिसमें किसी भी पड़ाव पर हम मैच को कंट्रोल करने की हालत में नहीं थे. कुछ बल्‍लेबाज जोर से शॉट लगाने के प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठे.

दूसरे वनडे में जीत से गदगद कप्‍तान कोहली, जीत के लिए गेंदबाजों को दिया श्रेय

विलियमसन ने कहा, “अंतिम ओवर्स में विकेट हाथ में हों तो कुछ भी हो सकता है. लेकिन हमारे पास विकेट ही नहीं थे.” उन्‍होंने साथ में यह भी जोड़ा कि इस मैच काफी चीजें अच्‍छी भी रहीं. हमें इस मैच से कुछ पॉजिटिव लेते हुए अगले मैच की ओर जाना होगा. हमें परिणाम से परेशान होने की जरूरत नहीं. हमें अगले मैच पर ध्यान लगाना होगा.