मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को जन्मदिन की बधाई देने के साथ कोविड-19 महामारी के बीच लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की सलाह दे डाली।Also Read - ISI Terror Module: ओसामा के चाचा ने प्रयागराज में सरेंडर किया, देश में पूरे आतंकी नेटवर्क को को-ऑर्डिनेट कर रहा था

ट्वीट में लिखा गया, “माही की तरह बने, नॉट आउट रहे, कूल रहे और कोरोना वायरस को स्टंप करें।” ट्वीट के साथ अपलोड की गई फोटो में लिखा था – एमएसडी यानि कि मेंटेन सोशल डिस्टेंसिंग। Also Read - Terror Module: महाराष्‍ट्र ATS- मुंबई पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल से जुड़े एक व्‍यक्ति को मुंबई में हिरासत में लिया

Also Read - मुंबई पुलिस का खुलासा, 'साकीनाका में महिला के साथ जघन्य दुष्कर्म और हत्या के पीछे पैसे का विवाद'

भारतीय टीम को 28 साल बाद दूसरा वनडे विश्व कप जिताने वाले धोनी तीन आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाले दुनिया के एकलौते कप्तान हैं। धोनी के 39वें जन्मदिन पर रोहित शर्मा, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना ने इस महान क्रिकेटर को बधाई दी।

23 दिसंबर 2004 को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वनडे डेब्यू करने वाले धोनी ने 350 वनडे मैचों में 50.57 की शानदार औसत से 10,773 रन बनाए हैं। जिसमें 10 शतक और 73 अर्धशतक शामिल हैं।

साल 2005 में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज से टेस्ट डेब्यू करने वाले धोनी ने 90 मैचों की 144 पारियों में 38.09 की औसत से 4,876 रन बनाए। जिसमें एक दोहरा शतक, 6 शतक और 33 अर्धशतक शामिल हैं।