बांग्लादेश (Bangladesh) के कप्तान महमदुल्लाह रियाद (Mahmudullah Riyad) का कहना है कि भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में उनके बल्लेबाजों को निरंतरता दिखानी होगी। उन्होंने कहा, “हमारा तेज गेंदबाजी विभाग अनुभवी है और बल्लेबाजों को सुधार करने की जरूरत है।”

दिल्ली में होने वाले टी20 मैच से पहले रियाद ने कहा, “हमें अपनी बल्लेबाजी में और निरंतरता दिखानी होगी और हमें बोर्ड पर रन लगाने होंगे। हमें बोर्ड पर बड़ा स्कोर लगाने के लिए काम करना होगा और गेंदबाजों के लिए नींव तैयार करनी होगी।”

उन्होंने कहा, “नए खिलाड़ियों को हमारा समर्थन है और मुझे विश्वास है कि वो अच्छा करेंगे। वो दबाव में हैं लेकिन जब भी आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हैं, आपको ये जानकर मैदान पर उतरना होता है कि आप दबाव में हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारे अंदर वो क्षमता है।”

वेलिंग्टन टी20 में इंग्लैंड को हराकर न्यूजीलैंड ने सीरीज में बराबरी की

बांग्लादेशी कप्तान ने कहा, “हमारे पास कुछ बल्लेबाज हैं जो शीर्ष क्रम में खेल सकते हैं। कुछ खिलाड़ी मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी करते हैं लेकिन वो शीर्ष क्रम में भी खेल सकते हैं। ये एक अच्छी काबिलियत है और मुझे आशा है कि हम बतौर बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। निजी तौर पर मुझे लगता है कि बल्लेबाजों पर ज्यादा दबाव है। मुझे गेंदबाजी की ज्यादा चिंता नहीं है लेकिन इस समय हमारा सारा ध्यान बल्लेबाजी पर है।”

सीनियर खिलाड़ी और कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) की गैर मौजूदगी में बांग्लादेशी टीम की कप्तानी कर रहे रियाद का कहना है कि उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है। उन्होंने कहा, “आप शाकिब की कमी पूरी नहीं कर सकते क्योंकि वो एक दिन में नहीं बना है। उसे 12 साल लगे। मुझे नहीं लगता है कि कप्तान दबाव है। जब शाकिब चोटिल हुआ था तो मैं पहले भी ये कर चुका हूं।”