श्रीलंका की टीम इस वक्‍त पाकिस्‍तान दौरे पर हैं जहां वो दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेल रही है. पाकिस्‍तान में 10 साल बाद फिर टेस्‍ट क्रिकेट की वापसी हो रही है. रावलपिंडी में जारी पहले टेस्‍ट मैच के बीच निरोशन डिकवेला और पाकिस्‍तानी पत्रकार के बीच मजेदार संवाद हुआ.

मैच में लगभग दूसरे दिन का खेल पूरी तरह बारिश की भेट चढ़ने के बाद निरेशन डिकवेला मीडिया के सवालों का सामने करने के लिए आए. एक पाकिस्‍तानी पत्रकार बार-बार उन्‍हें डिकवेला की जगह डिसिल्‍वा बुलाता रहा.

पढ़ें:- ‘डीजे’ ब्रावो ने संन्यास तोड़ इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का किया ऐलान, टी-20 के लिए खुद को बताया उपलब्ध

डिकवेला ने उन्‍हें टोक कर बताया कि वो डिसिल्‍वा नहीं है. पत्रकार ने अपना परिचय देते हुए बताया कि उसका नाम अजगर अली है. पत्रकार ने कहा अपने यहां की कंडीशन में काफी अच्‍छा क्रिकेट खेला है. क्‍या आप यहां शतक जड़ने की उम्‍मीद कर रहे हैं.

पत्रकार के इस सवाल से डिकवेला कंफ्यूज हो गए. उन्‍होंने पूछा क्‍या आप मेरे बारे में कह रहे हैं. दरअसल, डिकवेला पहले ही आउट होकर पवेलियन लौट चुके थे.

डिकवेला ने पत्रकार को बेहद हास्‍यास्‍पद तरीके से फिर बताया, “मैं डिसिल्‍वा नहीं हूं. मैं तो डिकवेला हूं. मैं पहले ही आउट होकर जा चुका हूं. फिलहाल पवेलियन में हूं. शायद दूसरी पारी के दौरान में शतक जड़ सकूं.”

इसके बाद पाकिस्‍तानी में मेहमान नवाजी को लेकर सवाल पर डिकवेला ने होस्‍ट कंट्री की तारीफ करते हुए लंबे समय बात वहां टेस्‍ट क्रिकेट की वापसी पर खुशी जताई.