नई दिल्ली: अपनी बातों को या अपने साथ किसी हादसे को साझा करने के लिए सोशल मीडिया एक आसान जगह के रूप में देखा जाता है. हाल ही में पाकिस्तान के लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) और एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर (Indian Taxi Driver) की बातचीत इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) हो रही है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) द्वारा फेसबुक (Facebook Video) पर साझा किए गए एक वीडियो में, शाह ने बताया कि कैब चालक से उनकी मुलाकात कैसे हुई और कैसे वो मुलाकात डिनर तक पहुंच गई.

यासिर की इस कहानी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में यासिर बताते हैं किब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद वो अपने साथी इमरान खान, नसीम शाह, मोहम्मद मूसा और शाहीन शाह अफरीदी के साथ एक अच्छे भारतीय या पाकिस्तानी रेस्तरां की तलाश कर रहे थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात एक भारतीय सिख टैक्सी ड्राइवर से हुई. और फिर ये मुलाकात एक डिनर टेबल तक पहुंच गया.

यहां देखें वीडियो :    

यासिर ने कहा, “जब हम सभी रेस्तरां जाने के लिए निकल रहे थे तब अचानक से हमें एक टैक्सी दिखी जिसका चालक एक भारतीय सिख था. हमने उन्हें किसी अच्छे रेस्तरां की तरफ रुख करने को कहा और इसी दौरान उसने हमे पहचान लिया. रेस्तरां पहुंचते ही हमने जब उन्हें किराया दिया तो वो इसे लेने से मना करने लगें.”

यासिर ने आगे बताया कि किराया के लिए मना करने के बाद उन्होंने उस टैक्सी ड्राइवर को खाने की दावत दी और फिर उसने इस दावत को कुबूल कर ली. और इस तरह उस भारतीय टैक्सी ड्राइवर से हुई मुलाकात डिनर टेबल तक पहुंच गई. यासिर की इस कहानी को लोगों ने खूब प्यार दिया और इस हादसे को कौमी एकता का नाम दिया.