पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम-उल हल विवादों में घिर गए हैं. उनपर कई लड़कियों से साथ मल्टीपल अफेयर्स होने के आरोप लगे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके कई लड़कियों के साथ हुए चैट को सार्वजनिक कर दिया है. पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज पर एक साथ 7 से 8 लड़कियों के साथ चैट करने के आरोप लगे हैं. वह हर लड़की से यही कहते थे कि वह सिंगल हैं. लड़कियों के साथ चैट के स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर शेयर किए गए हैं. जिस ट्विटर हैंडल से ये ट्वीट लीक हुए हैं उसे अब डिलीट कर दिया गया है. लेकिन टेक्स्ट मैसेज के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इमाम-उल के कथित अफेयर्स को लेकर ट्विटर पर भी दो तरह की बातें कही जा रही हैं. कुछ यूजर्स क्रिकेटर की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ उन लड़कियों को ही दोषी ठहरा रहे हैं. हाल ही में खत्म हुए विश्वकप के दौरान इमाम-उल हक पाकिस्तानी टीम में शामिल थे. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ा था. उस मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 94 रनों से हराया था, लेकिन वह वर्ल्डकप सेमीफाइनल में पहुंचने से वंचित रह गया था.

इमाम-उल के इस कथित चैट वाले ट्वीट को करीब 900 बार रिट्वीट किया गया है. इसे 1.3 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. इसके साथ ही सैकड़ों लोगों ने इसपर कॉमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ये बातचीत काफी बचकाना है. ऐसा 14 साल का बच्चा करता है. इसी तरह कई कॉमेंट बेहद मजेदार हैं.