नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट के सपोर्ट में बोलते दिखे हैं. विराट कोहली की टीम जब टेस्ट में नंबर वन बनीं तो उन्होंने इसका विरोध करते हुए कहा था कि वो इसे नहीं मानते क्योंकि भारत ने पाकिस्तान से नहीं खेला. लेकिन, जिसका गुणगान करते डीन जोंस थकते नहीं उसी देश के एक क्रिकेट फैन के साथ उनकी बहस हो गई हैं. इस बहसबाजी में डीन जोंस इतने गुस्सा हो गए कि उन्होंने उसे बेवकूफ बताते अपना मुंह तक बंद रखने को कह दिया.

पाक फैन और डीन जोंस की तू-तू, मैं-मैं

दरअसल, इस पूरे वाद विवाद की शुरुआत पाकिस्तान की हार के साथ शुरू हुई. पाकिस्तान की हार के बाद एक पाकिस्तानी फैन ने डीन जोंस से सवाल किा कि अगर PCB आपको हेड कोच बनाती है तो क्या आप इसे स्वीकार करेंगे. इस पर जोंस ने जवाब दिया कि मिकी आर्थर बेहतर विकल्प हैं.

इस सवाल जवाब में एक और पाकिस्तानी फैन कूदा जिसने डीन जोंस को कमेंट्री बॉक्स में अपना मुंह बंद रखने को कहा, जिस पर डीन जोंस भड़क गए और उसे बेवकूफ बताते हुए अपने मुंह का बटन बंद करने को कहा.

हालांकि, दूसरे पाकिस्तानी फैंस को जब डीन जोंस के साथ हुई बदतमीजी का एहसास हुआ तो उन्होंने उनसे माफी मांगी.

बता दें कि सुपर 4 में बांग्लादेश से हार के बाद एशिया कप 2018 में पाकिस्तान के सफर का अंत हो गया. टूर्नामेंट में पाकिस्तान ने सिर्फ 1 जीत अफगानिस्तान के खिलाफ दर्ज की. इसके अलावा वो भारत के खिलाफ भी 2 मुकाबला हार गया.