भारत को 10 विकेट से हरा टी20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बन गया है पाकिस्तान: विलियमसन

न्यूजीलैंड टूर्नामेंट में अभियान की शुरुआत मंगलावर को पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में करेगा।

Published: October 26, 2021 1:59 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Gunjan Tripathi

भारत को 10 विकेट से हरा टी20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बन गया है पाकिस्तान: विलियमसन
केन विलियमसन (IANS)

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) का मानना है कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप में पूरे आत्मविश्वास के साथ आया है। कीवी कप्तान ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने भारत को दस विकेट से हराया, उन्हें इस टूर्नामेंट को जीतने का प्रबल दावेदार बनाता है।

Also Read:

न्यूजीलैंड टूर्नामेंट में अभियान की शुरुआत मंगलावर को पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में करेगा।

विलियमसन ने सोमवार को प्रेस कॉंफ्रेस में कहा, “पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि वो इस टूर्नामेंट के लिए आत्मविश्वास से भड़े हुए हैं और वो इन परिस्थितियों में बाकी टीमों के मुकाबले सबसे ज्यादा खेल चुके हैं। जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने किया, इससे साफ पता चलता है कि वो इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रबल दावेदार हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारे खिलाफ भी पाकिस्तान की टीम पूरी क्षमता से खेलेगी। हम फिलहाल अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं और यहां कि परिस्थितियों को समझ रहे हैं। हमें यहां तीनों वेन्यू पर खेलना है और मुझे लगता है कि हर स्थल की परिस्थिति अलग होने वाली है।”

विलियमसन ने पाकिस्तान की टीम को यूवा और अनुभवी खिलाड़ियों की संयोजन वाली टीम बताया। उन्होने कहा, “उनकी टीम का संयोजन बेहतरीन है। टीम में यूवा और अनुभवी खिलाड़ियों के होने से उनकी टीम काफी मजबूत है। मध्यक्रम में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक टीम को काफी अनुभव प्रदान करते हैं। बाबर और रिजवान जो शीर्ष क्रम में शानदार फॉर्म में हैं। ”

न्यूजीलैंड ने हाल ही में सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था जिसके बाद ये पहला मौका होगा जहां दोनों टीमें आमने सामने होगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 26, 2021 1:59 PM IST