नई दिल्ली : पाकिस्तान ने अनुभवी वहाब रियाज, उमर अकमल और अहमद शहजाद को आगामी विश्व कप के लिए 23 संभावित खिलाड़ियों की सूची से बाहर कर दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि चुने गए संभावित खिलाड़ियों को 15 और 16 अप्रैल को लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी में फिटनेस टेस्ट देना होगा. इसके बाद 18 अप्रैल को विश्व कप के लिए फाइनल टीम का ऐलान होगा. टीम 23 अप्रैल को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. पाकिस्तान की टीम विश्व कप से पहले मेजबान इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.

गौरतलब है कि विश्व कप की शुरुआत 30 मई से हो रही है. इसका पहला मुकाबला इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जायेगा. जबकि पाकिस्तान का पहला मैच 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ होगा. यह मैच नॉटिंघम में आयोजित होगा. वहीं पाकिस्तान और भारत के 16 जून को मुकाबला खेला जायेगा.

रिकी पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स की हार का बताया कारण

23 सदस्यीय संभावित टीम : सरफराज अहमद (कप्तान), आबिद अली, आसिफ अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, जुनैद खान, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज , मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, शोएब मलिक, उस्मान शिनवारी, यासिर शाह.