नई दिल्ली. पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया का बुरी तरह से सफाया कर दिया. टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराने के बाद T20 सीरीज में पाक टीम ने कंगारुओं का हाल और भी बुरा करते हुए 3-0 से क्लीन स्वीप किया. T20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान का ये दमदार प्रदर्शन उन लोगों को करारा जवाब है जो आए दिन पाकिस्तान की क्रिकेट और टीम पर सवाल उठाते रहते थे. पाकिस्तान क्रिकेट को नापसंद करने वाले लोगों के लिए ऑलराउंडर शोएब मलिक ने पाक टीम का रिपोर्ट कार्ड भी ट्वीट किया है ताकि वो ये समझ सकें कि पाकिस्तान की टीम T20 क्रिकेट की टॉप टीमों में से एक है.

शोएब मलिक इंटरनेशनल T20 में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने ये मुकाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही हासिल किया है. पाकिस्तान ने पहले T20 में ऑस्ट्रेलिया को 66 रन से हराया, जबकि दूसरे T20 में 11 रन से मात दी. वहीं तीसरे T20 में पाकिस्तान के हाथों ऑस्ट्रेलिया को 33 रन से हराया.

पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया फिर ‘ऑलआउट’, सरफराज की कप्तानी में लगातार 10वीं सीरीज पर कब्जा

न्यूजीलैंड से पाकिस्तान की सीरीज

पाकिस्तान को अब अगली सीरीज न्यूजीलैंड से खेलनी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान को 3 T20, 3 वनडे और 3 टेस्ट की सीरीज खेलनी हैं. दोनों टीमों के बीच पहला T20 मैच बुधवार को खेला जाएगा.