नई दिल्ली : पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच एशिया कप 2018 का दूसरा मैच दुबई में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग ने पाकिस्तान को जीत के लिए 117 रन का लक्ष्य दिया. टीम की ओर से सर्वाधिक 27 रन एजाज खान ने बनाए. उन्होंने 47 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 1 छक्का भी जड़ा. पाकिस्तान की ओर से गेंदबाजी करते हुए उस्मान खान ने 19 रन देकर 3 विकेट लिए. हॉन्ग कॉन्ग की शुरुआत काफी खराब रही, जिसकी वजह से वो बड़ा स्कोर नहीं बना सके.Also Read - Omicron Cases Update: अब महाराष्‍ट्र में मिला ओमीक्रोन का नया केस, देश में अब तक कुल 4 केस

Also Read - वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए पाकिस्तान के शोएब मलिक, सरफराज अहमद समेत चार खिलाड़ियों को आराम

दरअसल दुबई में खेले जा रहे इस मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान अंशुमान रथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. इस दौरान अंशुमान के साथ निजाकत खान बल्लेबाजी करने आए. इस दौरान निजाकत टीम को अच्छी शुरुआत देना चाह रहे थे. लेकिन गलत रन आउट कॉल की वजह से वो विकेट गंवा बैठे. उन्होंने 11 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों की मदद से 13 रन बनाए. इनके आउट होने के बाद बाबर हयात बल्लेबाजी करने आए. लेकिन तभी अंशुमान 34 गेंदों में 19 रन बनाकर चलते बने. Also Read - प्रियंका चोपड़ा के पति Nick Jonas के साथ Nora Fatehi स्टेज पर लगाएंगी आग, सालों तक याद रहेंगे जलवे!

इंग्लैंड के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन का रविन्द्र जडेजा को ईनाम, पुजारा समेत इस टीम में हुए शामिल

हॉन्ग कॉन्ग का तीसरा विकेट कार्टर के रूप में गिरा. वो 14 गेंदों का सामना करते हुए 2 ही रन बना पाए. जब कि बाबर 29 गेंदों में 7 रन बनाकर आउट हुए. इसी तरह अहसान खान बिना खाता खोले शादाब खान की गेंद पर विकेट गंवा बैठे. इसके बाद एजाज और किचिंत के बीच कुछ रनों की साझेदारी हुई, जिससे टीम स्कोर 100 रन के पार पहुंचा. लेकिन इसके बाद एजाज 27 रन बनाकर आउट हुए. वहीं किचिंत भी 50 गेंदों में 26 रन बनाकर पेवियन लौटे. विकेटकीपर बल्लेबाज स्कॉट मैकचेनिन और नवीर अफजल बिना खाता खोले ही आउट हो गए. जब कि एहसान नवाज 9 रन बनाकर रन आउट हुए.

INDvsPAK: विराट कोहली के बिना जीत हासिल करेगी टीम इंडिया, अंबाती रायुडू ने धोनी पर जताया भरोसा

पाकिस्तान की बेहतरीन गेंदबाजी के सामने हांकांग के छह बल्लेबाज दहाई तक भी नहीं पहुंच सके. कप्तान अंशुमान रथ ने 19 और निजाकत खान ने 13 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए उस्मान खान ने 19 रन पर तीन विकेट, शदाब खान ने 31 रन पर दो विकेट, हसन अली ने 19 रन पर दो विकेट और फहीम अशरफ ने 10 रन पर एक विकेट झटके.