पाकिस्‍तान और श्रीलंका के बीच कराची में होने वाला वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को बारिश की भेट चढ़ गया। तय कार्यक्रम के अनुसार दोनों टीमों के बीच इसी मैदान पर 29 सितंबर को दूसरा वनडे मुकाबला खेला जाना था, लेकिन पीसीबी ने मैच के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव किया है।

लांस क्‍लूजनर बने अफगानिस्‍तान की टीम के नए मुख्‍य कोच

वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक अब दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मुकाबला कराची के नेशनल स्‍टेडियम में 29 की जगह 30 सितंबर को खेला जाएगा। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि शुक्रवार को आई बारिश के कारण मैदान में भरे पानी को निकालने के लिए ग्राउंड स्‍टाफ को अतिरिक्‍त समय मिल सके।

दोनों देशों के बोर्ड शेड्यूल में बदलाव के लिए राजी हो गए हैं। पाकिस्‍तान की टीम के निदेशक ने कहा, “इस सप्‍ताह बिना मौसम की बरसात देखने को मिली है। जिसके कारण हमें अपने शेड्यूल में बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। मैं श्रीलंका क्रिकेट और प्रसारणकर्ताओं काे शुक्रिया करना चाहूंगा कि वो इतने शार्ट नोटिस में बदलाव के लिए राजी हो गए हैं।”

विंडीज दौरे पर सपोर्ट स्‍टाफ पर लगे थे दुर्व्‍यवहार के आरोप, बीसीसीआई ने…

बता दें कि सुरक्षा के खतरे को देखते हुए लसिथ मलिंगा, एजेलो मैथ्‍यूज, दिमुथ करुणारत्‍ने सहित कुल 10 मुख्‍य खिलाड़ियों ने पाकिस्‍तान जाने से इनकार कर दिया था। जिसके चलते श्रीलंका को पाकिस्‍तान दौरे पर एक कमजोर टीम को भेजना पड़ा।