तमाम आतंकी हमलों की धमकियों के बीच श्रीलंका की टीम क्रिकेट खेलने के लिए पाकिस्‍तान पहुंच गई है। साल 2009 में श्रीलंका की टीम पर ही हुए आतंकी हमले के बाद से पाकिस्‍तान की जमीं पर अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट बुरी तरह से प्रभावित है।

पाकिस्‍तान की सरकार भले ही अपनी सरजमीं पर लंबे समय बाद अंतरराष्‍ट्रीय टूर्नामेंट करा रही है, लेकिन आतंकी हमला होने का डर खुद पाकिस्‍तान सरकार को भी है। यही वजह है कि श्रीलंका की टीम को राष्‍ट्रपति स्‍तर का सुरक्षा कवच दिया गया है।

पढ़ें:- द. अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्‍ट में रिषभ पंत नहीं करेंगे विकेटकीपिंग

इस वक्‍त सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान के दो युवकों द्वारा बनाया गया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया है कि कैसे कराची शहर में कर्फ्यू जैसे हालात पैदा कर मैच का आयोजन किया जा रहा है। कार में बैठे दो युवकों ने श्रीलंका टीम के गुजरते काफिले की बे‍हद रोचक अंदाज में कमेंट्री की। शुरुआत में उन्‍होंने दिखाया कि कैसे धूम की तरह की बाइक के साथ काफिला आता है, जिसके बाद एक के बाद एक मिलिट्री के 30 वाहन गुजरते हैं। जिसमें बीच में श्रीलंका की टीम है।

इस काफिलें के अंत में एक एंबुलेंस भी है। युवकों ने अपनी कमेंट्री के अंत में बेहद हास्‍यास्‍पद अंदाज में कहा, “अगर इतनी टाइट सिक्‍योरिटी के बावजूद भी कोई मसला हो जाए तो एंबुलेंस का इंतजाम किया गया है।”

पढ़ें:- जसप्रीत बुमराह स्‍ट्रेस फ्रेक्‍चर के इलाज के लिए जाएंगे इंग्‍लैंड

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने वीडिया को ट्विटर पर शेयर करते हुए चुटकी ली और लिखा, “इतना कश्‍मीर किया कि कराची भूल गए।”