नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जा रहा है. आईपीएल 2019 के 17वें मुकाबले में पवन नेगी ने शानदार कैच पकड़ा. उनका यह कैच कोलकाता के लिए काफी नुकसानदायक रहा. नेगी ने सुनील नरेन का कैच लेकर केकेआर को करारा झटका दिया. आरसीबी के पवन नेगी की इस कैच के लिए काफी तारीफ हुई. वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे. इस मुकाबले में आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 205 रन बनाए. इसके जवाब में केकेआर की टीम की शुरुआत खराब रही.

दरअसल आरसीबी ने 20 ओवर में 3 विेकेट खोकर 205 रन बनाए. इसके जवाब में केकेआर के लिए क्रिस लिन और नरेन ओपनिंग करने आए. इस दौरान आरसीबी की ओर से नवदीप सैनी दूसरा ओवर करने आए. इस ओवर की पांचवीं गेंद पर नरेन ने जोर से बल्ले को घुमाया. बल्ले ने गेंद की दिशा को मोड़ा. एक पल के लिए लगा कि यह छक्का होगा. लेकिन तभी बाउंड्री के पास खड़े पवन भागते हुए आए और गेंद को कैच कर लिया. इस तरह नरेन को 10 रन के निजी स्कोर पर आउट होना पड़ा. इस तरह नेगी ने एक शानदार कैच पकड़ा.

चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, धोनी का चहेता खिलाड़ी टीम से बाहर

देखें वीडियो :

कोहली ने खेली रिकॉर्ड ब्रेकर पारी, ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी

गौरतलब है कि लगातार हार का सामना कर रही आरसीबी ने इस मुकाबले में आक्रामक शुरुआत की. उसके लिए पार्थिव पटेल और कोहली ओपनिंग करने आए. इस दौरान पार्थिव तो आउट हो गए. लेकिन कोहली ने लम्बी पारी खेली. उन्होंने 49 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 84 रन बनाए. जबकि दूसरे छोर से एबी डिविलियर्स ने भी शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 32 गेंदों में 63 रन बनाए. उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के भी जड़े. मार्कस स्टोइनिस 28 रन बनाकर नाबाद रहे.