श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ हाल में खेली गई टी-20 सीरीज में हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बीच अगले सप्ताह बैठक होनी हैं.Also Read - जिम्बाब्वे में छह श्रीलंकाई महिला क्रिकेटर पाई गई कोरोना पॉजिटिव, रद्द हुआ ICC टूर्नामेंट

Also Read - BAN vs PAK T20: क्‍लीन स्‍वीप होने के बावजूद BCB का ट्रॉफी देने से इनकार, बवाल बढ़ने पर दिया अटपटा तर्क

12 साल तक इंग्लैंड क्रिकेट की सेवा करने वाले एंडी फ्लावर ने छोड़ा टीम का साथ Also Read - बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाक टीम का ऐलान, इमाम-उल-हक को मौका

क्रिकेटपाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके की रिपोर्ट के मुताबिक, लंबे समय से हाशिए पर चल रहे सरफराज से इस बैठक में टेस्ट कप्तानी छोड़ने को कहा जा सकता है.

रिपोर्ट की माने तो सरफराज को नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज तक के लिए कप्तान बनाए रखा जा सकता है, लेकिन टेस्ट टीम की कप्तानी को लेकर अगले सप्ताह होने वाली बैठक में उनसे सवाल किए जाएंगे.

भारतीय जूनियर हॉकी टीम ने मलेशिया को हरा किया जीत से आगाज

इससे पहले, पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों, जहीर अब्बास, मोहसिन खान और शाहिद आफरीदी ने भी सरफराज को कप्तानी से हटाए जाने की बात कही थी.

इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. तभी से सरफराज को हटाए जाने की बातें हवा में सिर-पैर मार रही हैं.