पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बीसीसीआई पर बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) द्वारा आयोजित किए जा रहे एशिया इलेवन और वर्ल्‍ड इलेवन के बीच दो टी20 मैचों को लेकर गलत बयानी करने का आरोप लगाया है.

बांग्लादेश के संस्थापक ‘बंगबंधु’ शेख मुजीबुर रहमान की जन्मशती को लेकर बीसीबी एशिया इलेवन और वर्ल्‍ड इलेवन के बीच मैच आयोजित करना चाहता है.

पढ़े:- पत्नी-बेटी की ड्यूटी में लगे रोहित, फैमिली संग छुट्टियां बिता रहे वर्ल्ड क्रिकेट के सितारे

हाल ही में बीसीसीआई के सचिव जय शाह द्वारा बयान दिया गया था कि इस टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ी तभी खेलेंगे जब बीसीबी यह सुनिश्चित करे कि पाकिस्‍तानी खिलाड़ी इसमें हिस्‍सा ना ले. इनका आयोजन ढाका में 16 और 20 मार्च को किया जाएगा. ये मैच बीसीबी द्वारा एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) के बैनर तले होंगे.

पढ़ें:- ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले परिवार संग खास पल बिता रहे हैं स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, देखें फोटोज

डॉन में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक पीसीबी ने कहा है कि एसीसी मीटिंग में इस बात पर चर्चा हुई थी वर्ल्‍ड इलेवन और एशिया इलेवन के बीच होने वाले मैचों की तारीख 16 और 20 मार्च है. इस दौरान पाकिस्‍तान सुपर लीग 2020 का आयोजन भी होना है, जो 22 मार्च को खत्म होगी. चूंकी दोनों आयोजनों की तारीख में बदलाव नहीं हो सकता, लिहाजा हमने बीसीबी को लिखित और मौखिक तौर पर बता दिया था कि हम अपने खिलाड़ियों को इन दो मुकाबलों के लिए भेजने में असमर्थ हैं. बीसीबी ने इसे महसूस भी किया था और मान भी लिया था.”

पढ़े:- दानिश कनेरिया ने पीएम इमरान खान से लगाई मदद की गुहार, बोले-मेरी हालत…

पीसीबी प्रवक्ता ने आगे कहा, “अब यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीसीसीआई सच को दूसरे तरीके से पेश करते हुए पाकिस्तानी फैंन्स और फॉलोअर्स को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है.”