Pink Ball Test: इंदौर में बांग्‍लादेश को पारी और 130 रन से मात देने के बाद भारतीय टीम का मुकाबला अब डे-नाइट टेस्‍ट में 22 नवंबर को मेहमान टीम के साथ होगा। पिंक गेंद से होने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमें तैयार हैं। कोलकाता में होने वाले इस मैच से पहले बांग्‍लादेश के तेज गेंदबाज अबु जायेद ने मोहम्मद शमी से टिप्‍स लिए हैं।

पढ़ें:- ‘मैच जीतने के लिए हम केवल विराट-डीविलियर्स पर निर्भर नहीं रह सकते, मैं भी…’

अबु जायेद ने गुलाबी गेंद से गेंदबाजी के संबंध में मोहम्‍मद शमी से लंबी बातचीत की। जायेद वही गेंदबाज हैं जिन्‍होंने इंदौर टेस्‍ट में भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को शून्‍य पर आउट किया था। इसके अलावा चेतेश्‍वर पुजारा भी जायेद का ही शिकार बने थे।

आईसीसी की वेबसाइट से बातचीत के दौरान अबु जायेद ने बताया, “मैंने शनिवार को मोहम्‍मद शमी से बातचीत की। मुझमें और शमी भाई में कुछ समानताएं हैं क्योंकि हम दोनों सीम का इस्तेमाल करते हैं। मैंने उन्हें कई बार गेंदबाजी करते हुए देखा है और वह जिस तरह से गेंद डालते हैं उस पर अतिरिक्त ध्यान दिया है।”

पढ़ें:- ICC T20I Ranking: रोहित-राहुल को बड़ा नुकसान, गेंदबाजों की रैंकिंग में भारत फिसड्डी

अबु जायेद ने कहा, ” मैंने उनकी लंबाई और अपनी लंबाई की तुलना की और यह जानने की कोशिश की कि क्या वो मुझसे लंबे हैं या हम दोनों की लंबाई बराबरी की है। तब मुझे पता चला की मैं उनके जैसी गेंदबाजी कर सकता हूं।”