‘रन मशीन’ विराट कोहली के बांग्लादेश के खिलाफ पहले डे-नाइट टेस्ट मैच में शानदार शतक की मदद से टीम इंडिया बड़े स्कोर की ओर अग्रसर है. कोहली ने ईडन गार्डन में पिंक बॉल से खेले जा रहे मैच में करियर का 27वां टेस्ट शतक लगाया.Also Read - RCB के 92 पर ऑलआउट होते ही Deepkia Padukone का ये ट्वीट होने लगा वायरल, RR का उड़ाया था मजाक

Also Read - Virat Kohli कप्तान हों या न हों उनकी आक्रामकता और जुनून में कमी नहीं आएगी: Ajit Agarkar

‘किंग’ कोहली ने लगाई रिकॉर्डों की झड़ी, पिंक बॉल से शतक जड़ने वाले पहले भारतीय बने, पोंटिंग भी पीछे छूटे Also Read - मुझे नहीं लगता कि विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के फैसले से RCB टीम को परेशानी हो रही है: ब्रायन लारा

भारतीय कप्तान ने 159 गेंदों पर 12 चौकों की मदद से शतक पूरा किया. कोहली की इस पारी को देख सोशल मीडिया पर दिग्गजों ने उनकी जमकर प्रशंसा की.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि कोहली क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. इसके अलावा क्रिकेट फैंस ने भी कोहली की पारी को अलग-अलग तरीकों से बयां किया है.

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 15, 000 हजारी बने चेतेश्वर पुजारा, टेस्ट में पूरे किए कैचों का ‘अर्धशतक’

दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है। इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत ने पारी और 130 रन से जीत दर्ज की थी.