IPL 2020 News Today: न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्‍स नीशम (James Neesham) जितने अच्‍छे खिलाड़ी हैं उतनी ही बेबाकी से वो सोशल मीडिया पर फैन्‍स के सवालों के जवाब देने के लिए जाने जाता हैं. आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने में अब करीब तीन सप्‍ताह का वक्‍त बचा है. खिलाड़ी यूएई पहुंच गए हैं. जबकि विदेशाें से आने वाले खिलाड़ियों के यूएई पहुंचने का सिलसिला जारी है. इसी बीच पाकिस्‍तान के एक फैन ने जेम्‍स नीशम से एक टेढ़ा सवाल पूछ लिया. Also Read - IPL 2020 RR vs KXIP: मयंक अग्रवाल ने की राजस्थान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई, सबसे तेज IPL शतक बनाने वाले दूसरे भारतीय बने

पाकिस्‍तान के एक ट्विटर यूजर ने जेम्‍स नीशम से पूछा कि वो आईपीएल में खेलने के लिए तैयार हैं लेकिन पाकिस्‍तान सुपर लीग में खेलने से करताते क्‍यों हैं. आईपीएल आपको ज्‍यादा पैसा और प्रतिष्‍ठा देता है जिसके कारण आप आईपीएल को ही तरजीह देते हो. Also Read - धनश्री वर्मा के बर्थडे पर युजवेंद्र चहल ने शेयर की बाहों में बाहें डाल कर पिक्‍चर, लिखा प्‍यारा सा मैसेज

नीशम चाहते तो इस सवाल का जवाब देने से बच सकते थे लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया. नीशम ने जवाब में शालीनता के साथ लिखा, “पीएसएल का आयोजन न्‍यूजीलैंड के घरेलू गर्मियों के सीजन के दौरान टूर्नामेंट के वक्‍त होता है.”

इससे पहले जेम्‍स नीशम इंग्‍लैंड में बारिश के कारण बार-बार बाधित होने वाले क्रिकेट पर पूछे गए सवाल पर कह चुके हैं कि शायद इसीलिए अंग्रेजों ने पूरी दुनिया पर राज किया था ताकि वो क्रिकेट खेलने के लिए एक उपयुक्‍त जगह ढूंढ़ सकें.

जेम्‍स नीशम को किंग्‍स इलेवन पंजाब ने इस सीजन के लिए उनके बेस प्राइज 50 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है. वो केएल राहुल की कप्‍तानी वाली टीम में खेलते हुए नजर आएंगे.