नई दिल्ली. आयरलैंड के खिलाफ खेली गई दो टी-20 मैचों की सीरीज में पूरी टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनके लिए अब प्लेइंग 11 का सलेक्शन सिरदर्द बन गया है. भारत ने दूसरे टी-20 मैच में आयरलैंड को 143 रनों से मात देते हुए सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया. अब भारत को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है जहां वो तीन टी-20 मैच, तीन वनडे और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा. Also Read - Virat Kohli को छोड़ देनी चाहिए टेस्ट टीम की कमान, Ajinkya Rahane हैं तैयार: बिशन सिंह बेदी

Also Read - ऋद्धिमान साहा को यकीन- समय के साथ बेहतर होगी रिषभ पंत की विकेटकीपिंग

प्लेइंग XI का सलेक्शन सिरदर्द- कोहली Also Read - पैरेंट्स बनने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए विराट-अनुष्का, बेबी विरूष्का नहीं आई नजर

मैच के बाद कोहली ने कहा, “हमें उसी तरह की लय मिल गई है जैसी हम चाहते थे. टीम के संतुलित प्रदर्शन से काफी खुश हूं. किसे चुनूं किसे नहीं इस बात को लेकर मेरी परेशानी बढ़ गई है. यह हमारे लिए अच्छी बात है कि बेंच पर बैठे खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. ”

‘इंग्लैंड के खिलाफ होगी कांटे की टक्कर’

इंग्लैंड के बारे में कोहली ने कहा, “हमारे लिए विपक्षी टीम मायने नहीं रखती. हम जानते हैं कि अगर वो मुश्किल पैदा कर सकते हैं तो हमारे पास ऐसी बल्लेबाजी है जो अच्छा कर सकती है. साथ ही हमारे पास कलाई के दो शानदार स्पिनर हैं. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज काफी प्रतिस्पर्धी होने वाली है.”

केएल राहुल के ‘सबूत’ से विराट कोहली की सबसे बड़ी टेंशन हुई दूर!

आयरलैंड का किया सूपड़ा साफ

बता दें कि बेंच स्ट्रेंथ आजमाने के इरादे से टीम इंडिया दूसरे T20 में ढेर सारे बदलावों के साथ मैदान पर उतरी थी. भारतीय टीम ने 20 ओवरों में 4 विकेट पर213 रन का बड़ा टोटल खड़ा किया. T20 की इंटरनेशनल पिच पर ये 11वां मौका था जब भारतीय टीम ने 200 रन का दायरा लांघा था और साउथ अफ्रीका के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी की थी. बदले में आयरलैंड की पूरी टीम सिर्फ 70 रन पर ऑल आउट हो गई और टीम इंडिया ने ये मुकाबला 143 रन के बड़े अंतर से जीतते हुए सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा लिया.