राष्‍ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली सहित देश के कुल 12 वीवीआईपी के खिलाफ आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को एक अनाम पत्र मिला जिसमें यह दावा किया गया कि भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली खतरे की सूची में शामिल हैं.

पढ़ें:- बीजेपी सांसद का बड़ा दावा- शिवसेना के 45 MLA भाजपा से हाथ मिलाने को तैयार, कर रहे हैं फोन

इस लिस्‍ट में गृह मंत्री अमित शाह, राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित मंत्री निर्मला सीतारमण के नाम भी शामिल हैं.

इस अनाम पत्र के बाद दिल्‍ली पुलिस को विराट कोहली की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं. एनआईए ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भी पत्र भेज दिया है. अनाम पत्र में कहा गया है कि केरल के कोझीकोडे स्थित ऑल इंडिया लश्कर कोहली और प्रमुख राजनेताओं को अपना निशाना बना सकता है.

पढ़ें:- सौरव गांगुली ने किया फॉर्मूला तैयार, अब घरेलू क्रिकेटर भी होंगे माला-माल

सूत्रों ने यह भी बताया कि यह पत्र फर्जी भी हो सकता है, लेकिन कोई लापरवाही नहीं बरती जा सकती है. दिल्‍ली में भारत-बांग्‍लादेश टी20 मैच के आयोजन स्थल और खिलाड़ियों की व्यक्तिगत सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है.

भारत को बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मुकाबले खेलने हैं, जिनमें से पहला मैच रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. तीन मैचों की सीरीज के बाद दो टेस्ट मैच आयोजित होंगे.