औरंगाबादः महाराष्ट्र की औरंगाबाद पुलिस ने बुधवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरूद्दीन के खिलाफ “गलतफहमी” की वजह से धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ. पुलिस ने यहां एक बयान में कहा कि इस बाबत अदालत में “सी-समरी’ रिपोर्ट दायर की जा रही है.

पुलिस “सी-समरी’ रिपोर्ट तब दायर करती है जब मामला गलत तथ्यों पर आधारित पाया जाता है. पिछले सप्ताह औरंगाबाद की एक ट्रैवल एजेंसी के मालिक मोहम्मद शहाब की शिकायत पर अज़हरूद्दीन के खिलाफ सिटी चौक थाने में धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया गया था. अजहरु्द्दीन के खिलाफ यह मामला दानिश टूर एंड ट्रैवल्स के मालिक मोहम्मद शहाब की तरफ से दर्ज किया गया है.

टिम साउदी का सुपर ओवर में बेहद खराब रिकॉर्ड, पांच में से चार बार हारा न्‍यूजीलैंड

शिकायत में आरोप लगाया था कि अज़हरूद्दीन के सहायक ने पूर्व क्रिकेटर के लिए 27 हवाई टिकट बुक किए थे, लेकिन उनके लिए 20 लाख से अधिक का भुगतान नहीं किया था. शादाब ने शिकायत में कहा कि उस समय आपातस्थिति का हवाला देकर उन्होंने पैसे नहीं दिए थे जो कि आज तक नहीं मिल सके हैं.

पूर्व सांसद अजहरुद्दीन ने कहा कि मुझ पर लगे सभी आरोप पूरी तरह से झूठे हैं और एजेंट केवल पापुलर्टी पाने के लिए इस तरह के बयान दे रहा है. अब पुलिस गलत तथ्यों पर दी गई जानकारी के खिलाफ ट्रेवल एजेंसी पर कार्रवाई कर सकती है.