WWE की शानदार लड़ाई तो हम सबने देखा है। लेकिन इन सब के बीच जब रिंग में मर्दों से फाइट करने के लिए चायना उतरी थी तो उन्हें देख के सब हैरत मानते थे। आखिर एक महिला रेसलर कैसे पुरुषो को पछाड़ेगी लेकिन चायना सबको जमकर पिटा करती थी। लेकिन अब पूर्व स्टार रेसलर जोआन लाउरर जिन्हें रेसलिंग की दुनिया में चायना के नाम से जाना जाता था, उनकी लाश बुधवार को कैलिफोर्निया स्थित उनके अपार्टमेंट में मिली है।

आपको जानकर हैरानी होगी की चायना इंटरनेशनल चैंपियनशिप जीतने वाली पहली और एकमात्र महिला रेसलर रही हैं। खबरों की माने तो उनके मौत के पीछे नशे का ओवर डोज माना जा रहा है लेकिन अब तक इस पर किसी प्रकार की अधिकारिक पुष्टी नही हुई है। खबरों के अनुसार चीना पिछले कई दिनों से घर से नहीं निकली थीं। वो फोन भी रिसीव नहीं कर रही थीं। जिसके बाद उनके जानकार थोड़े हैरान हुए और घर पहुंच के देखा तो चायना की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। यह भी पढ़ें : 500 से ज्यादा महिलाओं के साथ सो चूका है, यह तेज गेंदबाज

चायना दो बार प्लेबॉय मैगजीन के कवर पर भी दिख चुकी हैं, 2000 और 2002 में उनकी न्यूड तस्वीर छपी थी। रेसलिंग से रिटायर होने के बाद मॉडलिंग और बॉडीबिल्डिंग में भी हाथ आजमाया। उन्होंने 2004 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स टेप भी बनाया था 15 साल की उम्र से ही उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग की शुरुआत कर दी थी। चायना साल 1997 से 2001 के बीच उन्हें सबसे ज्यादा कामयाबी और शोहरत मिली। इन सब के अलावा चायना ने पोर्न फिल्मों भी काम किया था।