नई दिल्ली : टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था. लेकिन वो अभ्यास मैच में चोटिल होने की वजह से पूरे दौरे में नहीं खेल पाये. पृथ्वी ने हाल ही में एक टीवी चैनल से बात करते हुए अपनी चोट की स्थिति के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि वो आईपीएल 2019 से पहले संभवत: पूरी तरह ठीक हो जायेंगे. इन दिनों वो बॉडी के ऊपर वाले हिस्से पर काम कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में पृथ्वी की एंकल इंजर्ड हो गई थी.

दरअसल पृथ्वी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ चार दिन का प्रैक्टिस मैच खेल रहे थे. सिडनी में खेले गए इस मुकाबले की पहली पारी में उन्होंने 66 रन की शानदार पारी खेली. इसके बाद वो फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. पृथ्वी ने अपनी चोट का जिक्र करते हुए कहा, मैं इंडियन प्रीमियर लीग से पहले ठीक हो जाऊंगा और मैं पूरी तरह फिट होने की कोशिश कर रहा हूं. मैं अपनी एंकल पर काम कर रहा हूं और इसके साथ ही बॉडी के ऊपर वाले हिस्से पर भी ध्यान दे रहा हूं.

टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टेलर ने न्यूजीलैंड को किया अलर्ट

युवा खिलाड़ी पृथ्वी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे और चोट का जिक्र करते हुए कहा, यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. मेरी ख्वाहिश थी कि ऑस्ट्रेलिया की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में खेलूं. मुझे वहां का बाउंस बहुत पसंद है. लेकिन दुर्भाग्यवश मैं चोटिल हो गया. लेकिन ठीक है, मैं भारत की टेस्ट सीरीज जीत से बहुत खुश हूं. इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है.

धोनी के पास सचिन-सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका, द्रविड़ को पीछे छोड़ेंगे कोहली

बता दें कि शॉ चोटिल होने से पहले फॉर्म में थे. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. पृथ्वी ने 3 टेस्ट पारियों में 237 रन बनाए थे. वो उस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थी. जबकि इससे पहले वो घरेलू मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं.