नई दिल्ली: टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे से पहले इंडिया ए ट्राइ सीरीज खेलने इंग्लैंड गई है. यहां इंडिया ए ने पहला अभ्यास मैच जीत लिया था. अब दूसरा अभ्यास मैच इंडिया ए और लीसेस्टरशायर के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत के लिए पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने दमदार शुरुआत दी. पृथ्वी ने बेहतरीन शतक जड़ा. वहीं मयंक भी शतक जड़कर खेल रहे हैं. इन दोनों बल्लेबाजों ने 200 रन से ज्यादा की साझेदारी निभाई.

दरअसल इंडिया ए और लीसेस्टरशायर के बीच मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें इंडिया ए पहले बल्लेबाजी कर रही है. इस दौरान टीम के लिए पृथ्वी और अग्रवाल ओपनिंग करने आए. इन दोनों बल्लेबाजों ने दोहरी शतकीय साझेदारी निभाते हुए टीम को मजबूत शुरुआत दी. इस दौरान पृथ्वी ने 90 गेंदों का सामना करते हुए 20 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 132 रन बनाए. इसके बाद आउट हो गए. वहीं मयंक और शुभमन गिल फिलहाल क्रीज पर डटे हैं. पृथ्वी के साथ लगातार रन बना रहे मयंक ने 85 गेंदों में शतक जड़ दिया. इस दौरान उन्होंने 10 से ज्यादा चौके और 2 छक्के भी लगाए. वो फिलहाल शुभमन के साथ क्रीज पर डटे हैं.

रैना 3 साल बाद वनडे टीम में करेंगे वापसी, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ चुके हैं शतक

गौरतलब है कि इससे पहले खेले गए अभ्यास मैच में भी पृथ्वी ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड इलेवन के खिलाफ खेलते हुए 61 गेंदों में 70 रन बनाए थे. इस मुकाबले में पृथ्वी ने 7 चौके और 3 छक्के जड़े थे. इंडिया ए ने यह मैच 125 रन से जीता था. इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 328 रन बनाए थे. इसके जवाब में बोर्ड इलेवन ऑल आउट होने तक 203 रन ही बना पायी.