मुंबई। यू-मुंबा ने प्रो-कबड्डी लीग के 55वें मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को मात देकर अपनी हार का बदला ले लिया है. एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए इस मैच में मुंबई ने जयपुर को 36-32 से मात दी। वहीं तेलुगु टाइटंस ने डिफेंडर सोमबीर के शानदार खेल के दम पर प्रो कबड्डी लीग में तमिल थलाइवाज को आज एक रोचक मुकाबले में 33-28 से हराया.

मुंबई ने जयपुर को दी मातः
इसी मैट पर मुंबई लीग का अपना पहला मैच जयपुर से हारने वाली मुंबई कोई भी गलती नहीं दोहराना चाहती थी और इसी कारण दोनों टीमों के बीच बराबरी का मुकाबला देखा जा रहा था.

काशीलिंग अदाके ने सफल रेड मारकर मुंबई का खाता खोला. जयपुर का खाता पवन कुमार ने सफल रेड मारकर खोला. पवन ने यहां सुपर रेड मारकर जयपुर को मुंबई के खिलाफ 5-3 से बढ़त दे दी. मुंबई के लिए अपनी हर कोशिश करते हुए काशीलिंग ने सफल रेड मारी और मुंबई का स्कोर 6-6 से बराबर किया. पहले हाफ की समाप्ति के लिए बचे पांच मिनट में अच्छी कोशिश जारी रखते हुए जयपुर ने मुंबई को ऑल आउट करते हुए 14-9 से बढ़त ले ली.

तेलुगु टाइटंस से हारा तमिल थलाइवाजः
तेलुगु टाइटंस ने तमिल थलाइवाज को 33-28 से हराया. सोमबीर ने टाइटंस के लिए 10 अंक जुटाए. खास बात यह है कि टाइटंस ने अपने आधे अंक डिफेंस से जुटाए. अब तक लीग में खराब प्रदर्शन कर रही दोनों टीम के लिए इस मैच में जीत काफी महत्वपूर्ण थी. तेलुगु टाइटंस को अब तक आठ मैचों में हार का समना करना पड़ा है जबकि तमिल थलाइवाज ने चार मैच गंवाए हैं.

मध्यांतर तक टाइटंस की टीम 12-10 से आगे थी. खेल खत्म होने से दो मिनट पहले तक थलाइवाज की टीम महज एक अंक (28-29) से पिछड़ रही थी लेकिन आखिरी के दो मिनट में टाइटंस ने चार अंक जुटा कर 33-28 से मैच जीत लिया.