PKL 2019: पहले हाफ में आगे रहकर भी पिंक पैंथर्स के सामने ढेर हो गई बंगाल

जयपुर की टीम दो मैचों में 10 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंची.

Published: July 28, 2019 1:44 PM IST

By IANS | Edited by Ramendra Nath Jha

PKL 2019: पहले हाफ में आगे रहकर भी पिंक पैंथर्स के सामने ढेर हो गई बंगाल

मुम्बई. कप्तान दीपक हुड्डा के अंतिम रेड में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (PKL 2019) के सातवें सीजन के 13वें मैच में शनिवार को बंगाल वॉरियर्स को रोमांचक अंदाज में 27-25 से हराकर इस सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज. जयपुर की टीम दो मैचों में 10 अंकों के साथ अब अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. बंगाल दो मैचों में छह अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है.

Also Read:

बंगाल वॉरियर्स की टीम मैच के पहले हाफ में 14-10 से आगे थी. लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम मिनट में टीम अंक बटोरने में विफल रही और उसे दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा. जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुड्डा ने इस मैच में एक शानदार उपलब्धि हासिल की. दीपक ने दूसरे हाफ में पहला प्वाइंट् हासिल करते ही पीकेएल इतिहास में अपने 800 प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए और वह ऐसा करने वाले प्रदीप नरवाल (882) और राहुल चौधरी (895) के बाद तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं.

जयपुर ने मैच के आखिरी 30 सेकेंड में बंगाल की टीम को ऑलआउट करके अहम बढ़त हासिल की, जिसे उसे अंत तक कायम रखते हुए रोमांचक जीत दर्ज कर ली. जयपुर के लिए संदीप धुल ने आठ और कप्तान दीपक ने छह अंक लिए. टीम को रेड से 12, टैकल से 10, आलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक मिले. बंगाल के लिए के प्रापंजन ने सात और मनिंदर सिंह तथा बलदेव सिंह ने छह-छह अंक लिए. टीम को रेड से 13, टैकल से 11 और एक अतिरिक्त अंक हासिल हुआ.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 28, 2019 1:44 PM IST