हैदराबाद, 1 अगस्त। स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेल) सीजन-4 का ‘मोस्ट वेल्यूबल प्लेअर’ पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल को चुना गया है। 20 साल के नरवाल को पुरस्कार के तौर पर 10 लाख रुपये मिले। सीजन-4 का सर्वश्रेष्ठ रेडर तेलुगू टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी को चुना गया जबकि पाइरेट्स के ईरानी खिलाड़ी फाजेल अतराचेली इस टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर चुने गए।

खिताबी मुकाबले की बात करें तो नरवाल को बेस्ट रेडर, पटना के ही हादी ओस्तोराक को बेस्ट डिफेंडर, पटना के कप्तान धर्मराज चेरालाथन को ‘ टीवीएस टाइप मोमेंट ऑफ दी मैच’ चुना गया। यह भी पढ़े-प्रो कबड्डी लीग: खिताब बचाने वाली पहली टीम बनी पटना पाइरेट्स

कोर्ट में सबसे अधिक समय बिताने के लिए पटना के हादी को ‘द जियोनी मैराथन मैन ऑन दी मैट’ चुना गया। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ‘विनिंग टीम कैप्टन’ का खिताब पटना के धर्मराज को दिया गया।

पटना ने जयपुर को हराते हुए लगातार दूसरी बार यह खिथाब जीता और एक करोड़ रुपये का पुरस्कार अपने साथ ले गए। जयपुर को 50 लाख रुपये मिले जबकि पुनेरी पल्टन को 30 लाख और टाइटंस को 20 लाख रुपये मिले।

पटना स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग में खिताब बचाने वाली पहली टीम बन गई है। उसने बीते साल यू मुम्बा को हराते हुए पहली बार खिताब जीता था।