नागपुर। दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी ईरान के मिराज शेख प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में एक बार फिर अपनी टीम दबंग दिल्ली को जीत दिलाने में असफल रहे. दिल्ली को पुनेरी पल्टन ने शुक्रवार को 26-21 से दूसरी शिकस्त दी. इस मैच में पल्टन ने अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

वहीं बेंगलुरू बुल्स और लीग की नई टीम तमिल थलाइवाज के बीच खेले गए बेहद रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरू ने एक अंक के अंतर से जीत दर्ज की. इस मैच में बेंगलुरू ने थलाइवाज को 32-31 से हराया.

पहले हाफ में थलाइवाज की टीम बेंगलुरू से काफी पीछे थी, लेकिन दूसरे हाफ में दुनिया के बेहतरीन रेडरों में से एक अजय ठाकुर की कप्तानी वाली टीम थलाइवाज ने शानदार वपासी की और मुकाबले को रोचक बना दिया. हालांकि किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और काफी प्रयासों के बाद भी वह एक अंक के अंतर से हार गई. बेंगलुरू की तरफ से रोहित कुमार ने 11 अंक लिए। थलाइवाज की ओर से अजय और के. प्रपंजन ने छह-छह अंक हासिल किए.

वही पुणे और दिल्ली के मैच में दिल्ली के कप्तान मिराज शेख अपना जलवा दिखाने में विफल रहे और यही दिल्ली का हार का मुख्य कारण रहा. वह इस मैच में एक भी अंक नहीं ले पाए। दिल्ली की तरफ से आनंद पाटिल ने सर्वाधिक आठ अंक लिए. पल्टन के लिए राजेश मोंडल ने आठ अंक लिए तो दीपक हुड्डा ने सात अंक हासिल किए.

दिल्ली के खेल में निरंतरता की कमी देखी गई. वह पुनेरी पल्टन पर हावी होने की कोशिश करती, लेकिन बीच में ही राह भटक जाती और अंक गंवाते हुए पीछे हो जाती. पल्टन ने शुरुआती मिनटों में 3-0 की बढ़त ले ली थी. दिल्ली ने कुछ अंक लगातार लेकर स्कोर 3-4 किया। लेकिन पल्टन ने उसे बराबरी करने से रोका और स्कोर 6-3 कर लिया। दिल्ली फिर पहले हाफ में अंकों के अंतर को पाट नहीं पाई.