कप्तान प्रदीप नारवाल के शानदार खेल के बावजूद मौजूदा चैंपियन पटना पाइरेट्स को प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र के एक महत्वपूर्ण मैच में रविवार को लखनऊ में पुणेरी पल्टन के हाथों 42-47 से हार का सामना करना पड़ा. वहीं एक अन्य मैच में जयपुर पिक पैंथर्स ने एक रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा को 24-22 से हरा दिया. ये यूपी की अपने घर में तीसरी हार है.

पटना को मिली पहली हारः
यह दो बार के चैंपियन पटना की टीम की पांचवें सत्र में पहली हार है. पटना की तरफ से नारवाल ने शानदार खेल दिखाया और रेड से 19 अंक बनाए लेकिन यह टीम की जीत के लिए पर्याप्त नहीं थे. उन्हें हालांकि मैच का कुशल राइडर चुना गया.

पुणेरी पल्टन की तरफ से राजेश मंडल ने अच्छा खेल दिखाया और दस अंक बनाए. उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया. नारवाल के प्रदर्शन से पटना ने रेड में अच्छा प्रदर्शन किया और कुल 31 अंक बनाए लेकिन टैकल में उसकी टीम केवल छह अंक ही बना पाई. पुणे ने टैकल में 12 अंक बनाकर अपनी जीत सुनिश्चित की. उसने रेड में 29 अंक बनाए थे. पुणे की टीम ने मध्यांतर तक 25-13 से बढ़त बना रखी थी.

जयपुर ने रोमांचक मुकाबले में यूपी को हरायाः
वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धा को घर में ही महज दो अंकों के अंतर से 24-22 से मात देने में कामयाब रहा. यूपी के नितिन तोमर को परफेक्ट रेडर चुना गया, जिन्होंने 13 रेड से 4 अंक जुटाए. वहीं प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जयपुर के नितिन रावल को मिला जिन्होंने अपनी टीम को रेड से 4 अंक दिलाए.

(PTI इनपुट्स के साथ)