PKL 2021-22: पुणेरी पलटन ने डिफेंडिंग चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को हराया, यूपी योद्धा ने भी बेंगलुरु बुल्स को दी शिकस्त

पुणेरी पलटन को अपने रेडर असलम इनामदार के शानदार खेल के दम पर जीत मिली, जबकि यूपी योद्धा के जीत के नायक श्रीकांत जाधव रहे.

Updated: January 10, 2022 9:41 AM IST

By Arun Kumar | Edited by Arun Kumar

PKL 2021-22: पुणेरी पलटन ने डिफेंडिंग चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को हराया, यूपी योद्धा ने भी बेंगलुरु बुल्स को दी शिकस्त
पुणेरी पलटन vs बंगाल वॉरियर्स @prokabaddi.com

प्रो कबड्डी लीग (PKL) में रविवार को दो मुकाबले खेले गए. दिन के पहले मैच में पुणेरी पलटन (PP) ने इस बार अपना खिताब बचाने उतरी बंगाल वॉरियर्स (BW) को 39-27 से हराया, जबकि दिन के दूसरे मुकाबले में यूपी योद्धा (UY) ने यूपी योद्धा ने बेंगलुरु बुल्स (BB) को 42-27 से मात दी. पुणेरी पलटन को अपने रेडर असलम इनामदार के शानदार खेल के दम पर यह जीत मिली. इनामदार ने सुपर 10 (17 अंक) बनाए, जबकि अभिनेश नादराजन ने पलटन के लिए हाई 5 (5 टैकल अंक) हासिल किए.

Also Read:

कप्तान मनिंदर सिंह ने वॉरियर्स के लिए सुपर 10 (13 अंक) बनाया, लेकिन उनकी टीम में आत्मविश्वास की कमी दिखी. पुणेरी पल्टन से मध्यांतर तक 20-11 की मजबूत बढ़त हासिल कर ली थी. उसने दूसरे हाफ के तीसरे मिनट में विरोधी टीम को ऑल आउट कर 12 अंकों की बढ़त बना ली. पुणे की टीम में इस बढ़त को बरकरार रखते हुए शानदार जीत दर्ज की.

यूपी योद्धा ने दिन के दूसरे मुकाबले में पिछले सत्र का सेमीफाइनल खेलने वाली बेंगलुरु बुल्स को 42-27 के बड़े अंतर से हराया. इनामदार ने सुपर 10 (17 अंक) बनाए, जबकि अभिनेश नादराजन ने पलटन के लिए हाई 5 (5 टैकल अंक) हासिल किए.

पुणे की टीम में इस बढ़त को बरकरार रखते हुए शानदार जीत दर्ज की. यूपी योद्धा के जीत के नायक श्रीकांत जाधव रहे, जिन्होंने मैच में कुल 15 अंक बनाए. यूपी के ज्यादातर खिलाड़ी मैच में अंक जुटाने में सफल रहे. उन्होंने बेंगलुरु के खिलाड़ियों को ज्यादा मौके नहीं दिए.

प्रो कबड्डी लीग (PKL) में सोमवार को भी दो मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मैच शाम साढ़े 7 बजे तमिल थलाइवाज (TT) और हरियाणा स्टीलर्स (HS) के बीच खेला जाएगा, जबकि दूसरे मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स (JPP) दंबग दिल्ली (DD) से यह मैच खेलेगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 9:40 AM IST

Updated Date: January 10, 2022 9:41 AM IST