सोनीपत। प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में शुक्रवार को यूपी योद्धा और गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के बीच बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंचकर मैच टाई रहा. मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेला गया मैच 30-30 के बराबरी के स्कोर पर छूटा. वहीं नई टीम हरियाणा स्टीलर्स ने पहली बार अपने घर में मैच खेला लेकिन वह इंटर जोनल मैच में मजबूत बढ़त लेने के बाद भी पटना पाइरेट्स को मात नहीं दे सकी और पटना ने दूसरे हाफ में बेहतरीन वापसी करते हुए मैच टाई करा लिया.

यूपी-गुजरात का मैच रहा टाई
गुजरात के खिलाफ पहले हाफ में यूपी ने हालांकि बढ़त ले ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में गुजरात ने अपने कप्तान सुकेश हेगड़े और डिफेंस के दम पर यूपी को पछाड़ दिया था, हालांकि लीग के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी यूपी के कप्तान नितिन तोमर ने मैच टाई करा दिया.

मैच की शुरुआत में दोनों टीमें बराबरी का खेल, खेल रही थीं और स्कोर 2-2 से बराबर था, लेकिन फिर यूपी ने बढ़त ली और उसे कायम रखते हुए पहले हाफ में 18-16 की बढ़त के साथ गई. दूसरे हाफ में भी यूपी 21-16 से आगे थी लेकिन यहां से गुजरात ने लगातार अंक लेकर वापसी की और 28-25 से बढ़त ले ली.

हरियाणा ने पटना पाइरेट्स को टाई पर रोका
वहीं मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में शुक्रवार को हरियाणा स्टीलर्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला गया मैच 41-41 से टाई रहा. पटना ने दूसरे हाफ में वापसी करते हुए मैच टाई कराया जिसमें उसके कप्तान प्रदीप नरवाल और मोनू गोयट का अहम रोल रहा. प्रदीप ने 13 अंक लिए जबिक मोनू गोयट ने 11 अंक हासिल किए. हरियाणा ने पहले हाफ में शानदार खेल दिखाते हुए पटना को बैकफुट पर रखा. वह 4-1 से आगे थी और पटना की टीम अंकों के अंतर को कम करने की कोशिश में लगातार अंक गंवाए जा रही थी.