नई दिल्ली। पुनेरी पल्टन ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 55वें मैच में बुधवार को बेंगलुरू बुल्स को रोमाचंक मुकाबले में 36-33 से मात दे दी। यह पल्टन की लगातार दूसरी जीत है। उन्होंने मंगलवार को दबंग दिल्ली को उनके घर में ही मात दी थी।

दोनों टीमों के बीच मैच काफी रोमांचक रहा। पल्टन ने पहले हाफ की शुरुआत में बेंगलुरू पर दबाव बना लिया और स्कोर 6-1 कर लिया। बेंगलुरू ने शानदार वापसी की और पहले हाफ की समाप्ति तक 21-12 से बढ़त ले ली। दूसरा हाफ पल्टन के नाम रहा है और टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए बेंगलुरू की बढ़त को न सिर्फ कम किया बल्कि जीत भी हासिल की। यह भी पढ़े-प्रो कबड्डी लीग: पटना जीता, दिल्ली की राह हुई मुश्किल

पल्टन के लिए कप्तान मंजीत चिल्लर ने शानदार खेल दिखाया। टीम ने टैकल से 13 अंक हासिल किए, जिसमें 11 अंक अकेले मंजीत के थे। उन्हें डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया।

पल्टन ने रेड से 17 अंक हासिल किए, जिसमें रेडर ऑफ द मैच चुने गए दीपक हुड्डा ने नौ अंक जोड़े थे। दीपक को मैन ऑन द मैट भी चुना गया।

बेंगलुरू ने रेड से 18 और टैकल से 12 अंक हासिल किए। ऑल आउट से पल्टन ने चार और बेंगलुरू ने दो अंक हासिल किए। पल्टन को दो अतिरिक्त अंक मिले जबकि बेंगलुरू की टीम को एक अंक मिला।