भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि वह अब जल्द मैदान पर लौटना चाहते हैं. कोविड-19 महामारी के कारण पिछले दो महीनों से दुनिया भर के लगभग सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं. Also Read - सौरव गांगुली को ICC चेयरमैन पद पर देखना चाहता है यह दिग्‍गज सलामी बल्‍लेबाज, कहा- अगर….

अन्य भारतीय क्रिकेटरों की तरह अश्विन भी इस कोरोनावायरस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए लागू राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण 25 मार्च से अभ्यास नहीं कर पाए हैं. Also Read - Patna in Under Full Lockdown: लॉकडाउन से पटना में पसरा सन्नाटा, ई-पास नहीं अब इस कार्ड से ही कर सकेंगे यात्रा

अश्विन ने सदगुरू के साथ ऑनलाइन बातचीत के दौरान कहा, ‘शुरुआत में मुझे लगा कि मैं ठीक हूं लेकिन अब मैं असहज हो रहा हूं, मैं मैदान पर उतरकर खेलना चाहता हूं या ऐसा ही कुछ करना चाहता हूं, घर के अंदर मैं असहज हो रहा हूं.’ Also Read - प्लाज्मा डोनेट करने वालों के लिए सरकार की अनोखी पहल, दी जाएगी 5000 रुपये की इनामी राशि

होस्ट की निभाई भूमिका 

बातचीत के दौरान अश्विन ने होस्ट की भूमिका निभाई और सदगुरू से कोविड-19 और अन्य मुद्दों पर कई सवाल पूछे. 33 साल के स्पिनर अश्विन चेन्नई में रहते हैं जहां अब तक खेल गतिविधियां दोबारा शुरू नहीं हुई हैं.

हाल में शेयर किया था फनी वीडियो 

अश्विन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल में एक बेहद फनी वीडियो शेयर ट्विटर पर शेयर किया था, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो में कुछ बच्चे क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं. इन बच्चों ने अंपायर रीव्यू सिस्टम (DRS) को बिना तकनीक की सहायता से मेजदार तरीके से दिखाया गया है. उन्होंने खुद भी लिखा है- मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं.