नई दिल्ली : बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप 2018 का छठा मैच खेला जा रहा है. अबू धाबी में खेले जा रहे इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. इस दौरान टीम की शुरुआत धीमी रही. इसके साथ 3 अहम विकेट भी खो दिए. इसके बाद टीम नहीं संभल पायी. दूसरी ओर बांग्लादेश के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही दबाव बना लिया और इसका बखूबी फायदा उठाया. इस पारी के दौरान अबु हैदरा ने शानदार तरीके से विकेट लिया.

दरअसल अफगानिस्तान के लिए मोहम्मद शहजाद और एहसानुल्लाह जनत ओपनिंग करने आए. शहजाद 47 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 37 रन बनाकर आउट हुए. जब कि जनत महज 8 रन बनाकर चलते बने. इससे पहले रहमत शाह बैटिंग करने आए. वो 17 गेंदों में 10 रन बनाकर बोल्ड हो गए. उन्हें छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर हैदर ने क्लीन बोल्ड कर दिया. यह काफी अच्छी थी, जिसे वो समझ नहीं पाए. वो रहमत 10 रन बनाकर चलते बने.

देखें वीडियो :

गौरतलब है कि टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने आफगानिस्तान की इस मुकाबले में काफी खराब शुरुआत रही. हालांकि इसके बाद हशमतुल्लाह ने अर्धशतक जड़कर टीम स्कोर को 150 के करीब पहुंचाया. टीम ने 36 ओवर में 5 विकेट खोकर 147 रन बना लिए.