नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया. आईपीएल 2019 का 40वां मुकाबला जयपुर में खेला जायेगा. इसके लिए दिल्ली ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है. टीम ने क्रिस मोरिस को शामिल किया है. जबकि राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने बताया कि उन्होंने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. राजस्थान ने स्मिथ की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन करते हुए पिछला मुकाबला जीत लिया था.

टॉस जीतने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने प्लेइंग इलेवन के बारे में बताया. अय्यर ने कहा कि उनकी टीम में एक बदलाव है. दिल्ली ने संदीप लमिछाने की जगह क्रिस मोरिस को टीम में शामिल किया है. स्मिथ ने कहा उनकी टीम में कोई बदलाव नहीं है. अहम बात यह है कि राजस्थान ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में जीत हासिल की थी. उसने मुंबई को 5 विकेट से हराया था. लिहाजा यह मुकाबला भी दिलचस्प होगा.

सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, बैट से आंतक मचाने दो खिलाड़ी नहीं खेलेंगे मैच

प्लेइंग इलेवन –

राजस्थान रॉयल्स : स्टीवन स्मिथ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, एश्टन टर्नर, स्टुअर्ट बिन्नी, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी, रेयान पराग.

दिल्ली कैपिटल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) कोलिन इंग्राम, शेरफेन रदरफोर्ड, क्रिस मोरिस, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा और अक्षर पटेल.