नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के आठवें मैच में राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि हैदराबाद में कप्तान केन विलियम्सन की वापसी हुई है. विलियम्यसन को शाकिब अल हसन की जगह और शहबाज नदीम को दीपक हुड्डा की जगह शामिल किया गया है.

गौरतलब है कि राजस्थान इस समय पॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है. जबकि हैदराबाद छठे नंबर पर जमी हुई है. हालांकि दिलचस्प बात यह है कि दोनों टीमों ने अभी तक एक-एक मैच खेला है और दोनों ने हार का सामना किया. लिहाजा इन दोनों के बीच नेट रन रेट का अंतर होने की वजह से पॉइंट टेबल में स्थान का फर्क आया है. अब दोनों ही टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेल रही हैं. यह देखना होगा कि यह मैच कौन जीतता है.

IPL 2019: रसेल की चुनौती के लिए तैयार हैं मोरिस, मैच से पहले दी चेतावनी

प्लेइंग इलेवन :

राजस्थान : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), स्टीव स्मिथ, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जोफरा आर्चर, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, कृष्णप्पा गौतम, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी, श्रेयस गोपाल.

हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, भुवनेश्वर कुमार, शहबाज नदीम, विजय शंकर, यूसुफ पठान, राशिद खान, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल.