नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया. राजस्थान ने लियाम लिविंगस्टोन और एश्टन टर्नर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. हैदराबाद के लिए केन विलियम्सन की वापसी हुई है और वह इस मैच में कप्तानी कर रहे हैं. वहीं रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभाएंगे.

पॉइंट टेबल पर नजर डालें तो हैदराबाद का पलड़ा अब तक भारी रहा है. टीम ने 10 में से 5 मैचों में जीत हासिल की. वह 10 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है. जबकि राजस्थान 7वें स्थान पर है. उसने 11 में से 4 मैच जीते हैं और 7 मैचों में हार का सामना किया है. राजस्थान ने अजिंक्य रहाणे को कप्तानी से हटाकर स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाया. हालांकि इसके बावजूद टीम के प्रदर्शन में कोई खास बदलाव नहीं आया है.

IPL 2019: प्लेऑफ के टाइम में हुआ बदलाव, अब 8 बजे से नहीं खेले जायेंगे मैच

प्लेइंग इलेवन :

राजस्थान : स्टीवन स्मिथ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, स्टुअर्ट बिन्नी, रियान पराग, एश्टन टर्नर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, ओशाने थॉमस, वरुण एरॉन.

हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, शाकिब अल हसन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), राशिद खान, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार.