मुंबई: राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 47वें मैच में मेजबान मुंबई के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई हैं और इस मैच में हार उन्हें अंतिम-4 की दौड़ से बाहर कर सकती है.

मुंबई ने इस मैच के लिए अपनी अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है. राजस्थान ने दो बदलाव किया है और श्रेयस गोपाल तथा धवल कुलकर्णी को अंतिम एकादश में मौका दिया है.

आईपीएल के इस सीजन में दोनों टीमों ने अब तक 11-11 मैच खेले हैं. दोनों ने पांच-पांच मैच जीते हैं. अंक तालिका में मुंबई पांचवें और राजस्‍थान छठे स्‍थान पर है.

टीमें:

मुंबई : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, एविन लेविस, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, ज्यां पाल ड्युम्नी, इशान किशन (विकेटकीपर), बेन कटिंग, मिशेल मैक्लेघन, मयंक मारकंडे और जसप्रीत बुमराह.

राजस्थान : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), डीआर्सी शॉर्ट, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, स्टुअर्ट बिन्नी, कृष्णप्पा गौथम, जोफरा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट और धवल कुलकर्णी.