भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने क्रिकेट के अति व्‍यस्‍त कार्यकम (India vs New Zealand) को लेकर सवाल खड़े करते हुए गुरुवार को कहा था कि अब शेड्यूल इतना टाइट हो गया है कि सीधे स्‍टेडियम में लैंड होकर मैच खेलने की नौबत आ गई है. इस मामले में अब पूर्व आईपीएल कमिश्‍नर राजीव शुक्‍ला (Rajiv Shukla) का बयान सामने आया है. Also Read - ये 11 खिलाड़ी टीम इंडिया में बिना वापसी किए ही ले लेंगे संन्यास!

पढ़ें:- IND A vs NZ A: जॉर्ज वर्कर ने जड़ा शतक, न्‍यूजीलैंड की भारत पर 29 रन से जीत Also Read - Devdutt Paddikal: शतक पर शतक लगा रहा है विराट कोहली का ये ओपनर बल्लेबाज, क्या IPL में RCB के लिए फिर करेगा कमाल

राजीव शुक्ला ने टीम के व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) की चिंता का समर्थन किया. 19 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घर पर वनडे सीरीज खत्‍म करनेे के पांच दिन बाद भारत को न्‍यूजीलैंड की धरती पर टी20 मुकाबला खेलना पड़ रहा है. Also Read - Dhanashree Verma Photos: मालदीव में छुट्टियां Enjoy कर रहे Yuzvendra Chahal, समंदर किनारे चिल करते वायरल हुईं Dhanashree Verma की तस्वीरें...

राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) ने ट्विटर के माध्‍यम से कहा, “मैं विराट कोहली का समर्थन करता हूं। कैलेंडर बहुत व्यस्त है. लगातार मैच और सीरीज नहीं होनी चाहिये. खिलाड़ियों को आराम और अनुकूलन का पूरा समय मिलना चाहिये.”

राजीव शुक्‍ला ने इस तरह से शेड्यूल बनाने के लिए प्रशासकों की समिति (COA) को दोषी ठहराया. “शेड्यूल तय करने से पहले सीओए को इस पर ध्यान देना चाहिये था.”

पढ़ें:- IND v NZ : न्यूजीलैंड में टीम इंडिया का है खराब रिकॉर्ड, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

विराट ने कहा था कि अब हम उस स्थिति के निकट पहुंच रहे हैं कि सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा . कार्यक्रम इतना व्यस्त हो गया है लेकिन इतनी यात्रा करके अलग टाइम जोन वाले देश में आकर तुरंत ढल जाना आसान नहीं होता.

विराट के इस बयान के तुरंत बाद बीसीसीआई की तरफ से भी इसपर प्रतिक्रिया दी गई. बीसीसीआई ने कहा कि विराट को इससे ज्‍यादा परेशानी है तो उन्‍हें मीउिया में बयान देने से अच्‍छा बोर्ड को इसकी जानकारी देनी चाहिए थी.