नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनके विवादित बयान भी खूब सुनाई देते हैं. राखी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. लेकिन इस बार वजह कुछ और है. इस बार राखी ने एक विदेशी महिला पहलवान को रिंक में चुनौती दे डाली, जिसके बाद पहलवान ने उन्हें उठा-उठा कर पटका. राखी बुरी तरह से जख्मी हो गईं. इस वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ा.

दरअसल पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक आयोजन किया गया, जिसमें कई देसी-विदेशी रेस्लर्स ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम का प्रमोशन राखी सावंत और अर्शी खान कर रहीं थीं. इस दौरान एक रविवार को एक बड़ा आयोजन हुआ. इस इवेंट में पुरुष रेसलरों के साथ-साथ महिला रेसलरों के भी कई मुकाबले हुए हैं.

कुलदीप यादव करियर की बेस्ट रैकिंग पर, भुवी-बुमराह को भी मिला फायदा

एक ऐसे ही मुकाबले में एक विदेशी महिला पहलवान रोबेल ने चैलेंज किया कि, अगर किसी भारतीय महिला में दम है तो मुझसे फाइट करके दिखाए. बस इस विदेशी महिला रेसलर की ललकार सुनकर राखी सावंत रेसलिंग रिंग में जा पहुंची. इसके बाद राखी सावंत ने रिंग में डांस करते हुए चैलेंज दिया कि अगर उस रेसलर में दम है तो वह उनके जैसा डांस करते दिखाए.

इस दौरान राखी ने कई बार विदेशी महिला रेसलर को चिढ़ाया. विदेशी रेसलर राखी सावंत से बुरी तरह नाराज हो गई और रिंग में राखी को खूब पटक-पटक के मारा. रोबेल ने राखी सावंत की इतनी बुरी तरह से पिटाई की कि वह दर्द से कराहने लगी. राखी से सीधे चला भी नहीं जा रहा था. उनके पेट और पीठ में काफी दर्द था, जिसके बाद राखी को अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में राखी का इलाज चल रहा है.

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया की हेल्प करेगा न्यूजीलैंड, राहुल द्रविड़ ने की भविष्यवाणी

देखें वीडियो :

बता दें कि राखी अपने विवादित बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उनका विवादों से काफी पुराना ताल्लुक रहा है. इस वजह से वो सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित रहती हैं. राखी मीटू कैंपेन की वजह से भी चर्चा में आयीं थीं.