नई दिल्ली: श्रीलंका टीम के सबसे अनुभवी स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कहा है कि उन्हें यह नए सफर की शुरुआत जैसा लग रहा है. श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश को मात देकर दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से अपने नाम की.

भारत को चौथे वनडे में हराने के बाद द.अफ्रीका पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना, पढ़ें वजह

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने हेराथ के हवाले से लिखा है, “सिर्फ यह सीरीज नहीं, जब हम दुबई में खेले थे तब हमने पाकिस्तान को 2-0 से हराया था. भारत में हमारे लिए खराब सीरीज रही. इसलिए मुझे लगता है कि टेस्ट टीम के तौर पर हमने नया सफर शुरू किया है. जब कुमार संगाकारा और महेला जयावर्धने ने टीम को छोड़ा था तब काफी अंतर आ गया था.”

उन्होंने कहा, “अब तीन साल बाद हम एक नई टीम बना रहे हैं. अब मैं एक ऐसी टीम देख सकता हूं जिसके पास अनुभव और युवा जोश का अच्छा मिश्रण है. खासकर अकिला धनंजय, रोशेन सिल्वा और कुशाल मेंडिस के रूप में अच्छे खिलाड़ी हैं.”

धवन ने बताया चौथा वनडे क्यों हारी टीम इंडिया, एक बॉल ने कैसे बदला गेम

हेराथ ने कहा कि रोशेन का इस मुश्किल पिच पर प्रदर्शन उनके बारे में काफी कुछ कहता है. उन्होंने कहा, “मैंने रोशेन को काफी देखा है. वह पिछले 10 साल से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल रहे हैं और सात हजार से ज्यादा रन बनाए हैं. यह अनुभव उन्हें मदद करेगा और मैं उन्हें बधाई भी देना चाहता हूं क्योंकि यह उनके लिए बड़ी उपलब्धि है.”