नई दिल्ली: दिल्ली और पंजाब के बीच बुधवार से यहां शुरू होने वाले रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच में युवराज सिंह इस राष्ट्रीय क्रिकेट चैंपियनशिप के 2018-19 सत्र में पहली बार खेलते हुए दिखेंगे. युवराज की वापसी से पंजाब को मजबूती मिली है जो पहले दो मैचों में आंध्र और मध्य प्रदेश के खिलाफ पहली पारी में बढ़त हासिल करने में नाकाम रहा था. Also Read - VIDEO: अंपायर का ये फैसला बना पंजाब की हार का कारण; प्रीति जिंटा-वीरेंदर सहवाग ने दिखाई नाराजगी

Also Read - IPL 2020 DC vs KXIP Live Streaming: युवा कप्तानों अय्यर-राहुल की अगुवाई में भिड़ेंगे दिल्ली-पंजाब टीमें

भारत की तरफ से जून 2017 में अपना आखिरी मैच खेलने वाले बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज पंजाब के हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के खिलाफ होने वाले अगले दो मैचों के लिये भी उपलब्ध रहेंगे. युवा खिलाड़ी शुभमान गिल इस मैच में नहीं खेलेंगे क्योंकि वह भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं. Also Read - IPL 2019: अश्विन पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

पंजाब की तरह दिल्ली भी इस मैच में अपनी पहली जीत दर्ज करने की कोशिश करेगा. उसने इससे पहले हैदराबाद और हिमाचल के खिलाफ अपने मैच ड्रॉ खेले. नितीश राणा की अगुवाई वाली टीम हैदराबाद के खिलाफ मैच में पहली पारी में बढ़त हासिल नहीं कर पाई थी.

माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया को दी सलाह, टेस्ट में टीम इंडिया के खिलाफ आक्रामक होकर खेलो

चोटिल होने के कारण हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेल पाने वाले सीनियर खिलाड़ी गौतम गंभीर वापसी करने के लिये तैयार हैं. वहीं, तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भारत ए टीम के साथ होने के कारण इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे.

मिताली राज ने कोच पोवार और एडुल्जी पर निकाला गुस्सा, कहा- करियर बर्बाद करना चाहते हैं कुछ लोग

युवराज ने भारत के लिए 304 वनडे मैचों के अलावा 58 टी20 और 40 टेस्‍ट मैच भी खेले हैं. फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में उन्‍होंने 134 मैचों में 45.23 की औसत से 8866 रन बनाए हैं. उनका सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर 260 रन है.