रणजी ट्रॉफी 2019-20 सीजन के चौथे चरण में मैच के पहले ही दिन चोटिल हुए सलामी बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी के लिए नहीं आए. उनके कंधे में चोट लगी थी. जिसके चलते एहतियातन दूसरी पारी के दौरान उन्‍होंने बल्‍लेबाजी करने से दूर बनाए रखी.

पढ़ें:- India vs Sri Lanka : श्रीलंका को हरा नए साल की शुरुआत जीत से करना चाहेगी टीम इंडिया, बुमराह-धवन पर रहेगी नजर

पृथ्‍वी शॉ का चयन इंडिया ए टीम के न्‍यूजीलैंड दौरे के लिए टेस्‍ट टीम में हुआ है. उम्‍मीद जताई जा रही है कि फरवरी में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज में भी पृथ्‍वी को मौका दिया जा सकता है. ऐसे में आगामी कैलेंडर को देखते हुए पृथ्‍वी दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी के लिए नहीं आए.

न्यूजीलैंड जाने वाली टीम के सदस्य पृथ्वी साव कर्नाटक के खिलाफ रणजी ट्राफी मैच के शुरुआती दिन कंधे में चोट लगाने के बाद मुंबई की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं उतरेंगे. इंडिया ए की टीम 10 जनवरी को न्यूजीलैंड के लिये रवाना होगी. मैच में मुंबई के पास 85 रन की बढ़त है.

पढ़ें:- ककल एक और रिकॉर्ड होगा ‘किंग’ कोहली के नाम! बुमराह-चहल के पास भी इतिहास बनाने का मौका

बता दें कि पृथ्‍वी शॉ ने साल 2017 में वेस्‍टइंडीज के भारत दौरे के दौरान टेस्‍ट डेब्‍यू किया था. वो इस टूर्नामेंट के दौरान मैन ऑफ द सीरीज रहे थे. चोट के चलते वो ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर नहीं खेल पाए थे. जिसके बाद डोपिंग मामले में उनपर आठ महीने का प्रतिबंध लग गया था.