ऑलराउंडर विजय शंकर रणजी ट्रॉफी 2019-20 में तमिलनाडु टीम की अगुवाई करेंगे जबकि उप कप्तानी की जिम्मेदारी टॉप ऑर्डर बैट्समैन बाबा अपराजित को सौंपी गई है. Also Read - राहुल गांधी Madurai में जल्लीकट्टू देखते आए नजर, टि्वटर पर ट्रेंड हुए गोबैक राहुल, वेलकम नड्डाजी

Also Read - किसानों का आंदोलन जारी, तमिलनाडु में भी कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव की मांग

भारतीय स्पिनरों को ऑस्ट्रेलिया में करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना : पोंटिंग Also Read - VVS Laxman बोले-कप्तानी से व्यक्तिगत प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा असर, अतिरिक्त जिम्मेदारी बेहतर करने को करती है प्रेरित

देश के इस सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की शुरुआत 9 दिसंबर से होगी. यदि तमिलनाडु की टीम नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहती है तो उसे स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी, क्योंकि उस समय अश्विन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में व्यस्त होंगे.

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) की प्रदेश चयन समिति ने टीम का ऐलान किया जिसमें आर अश्विन को जगह दी गई है.

विलियमसन-टेलर के शतकों से कीवी टीम ने हैमिल्टन टेस्ट को कराया ड्रॉ, 2 मैचों की सीरीज 1-0 से जीती

कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान किया गया है. कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान किया गया है.

टीम :

विजय शंकर (कप्तान), बी अपराजित, मुरली विजय, अभिनव मुकुंद, दिनेश कार्तिक, एन जगदीशन, आर अश्विन, आर साइ किशोर, टी नटराजन, के विग्नेश, अभिषेक तंवर, एम अश्विन, एम सिद्धार्थ, शाहरूख खान, मुकुंद.