बेंगलुरू: तेज गेंदबाज आर. विनय कुमार ने बुधवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के तीसरे क्वार्टर फाइनल की पहली पारी में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद 83 रन बनाए और कर्नाटक को बढ़त दिला दी. पहली पारी के आधार पर कर्नाटक ने राजस्थान के खिलाफ फिलहाल 28 रनों की बढ़त बनाई हुई है. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक राजस्‍थान ने अपनी दूसरी पारी में बिना कोई विकेट खोए 11 रन बना लिए हैं.

कर्नाटक ने दूसरे दिन मंगलवार के अपने स्कोर 12 रनों से आगे खेलना शुरू किया और नियमित अंतराल पर विकेट खोए जिसके कारण एक समय उसका स्कोर नौ विकेट पर 166 रन हो गया. इसके बाद विनय ने रोनित मोरे (10) के साथ मिलकर अंतिम विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी की औैर कर्नाटक को बढ़त दिला दी. विनय ने 144 गेंद पर 10 चौकों और दो छक्‍कों की मदद से 83 रन बनाए. उनके अलावा कर्नाटक के लिए के वी सिद्धार्थ ही अच्‍छी पारी खेल पाए. उन्‍होंने 52 रन बनाए.

रणजी ट्रॉफी क्‍वार्टर फाइनल: केरल को मिला जीत के लिए 195 रनों का लक्ष्‍य, वसीम जाफर का एक और शतक

राजस्थान के लिए पहली पारी में राहुल चहर ने पांच और तनवीर उल-हक ने तीन विकेट लिए जबकि दीपक चहर को दो विकेट मिले. पहले दिन राजस्थान अपनी पहली पारी में 224 रनों पर सिमट गई थी. कप्‍तान महिपाल लोमरोर ने 50 रन बनाए थे जबकि आर विश्‍नोई ने 79 रनों की पारी खेली.