क्रिकेट जगत से आज एक और बुरी खबर आई है, आज अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर राशिद खान की मां का निधन हो गया है। राशिद ने ट्विटर के जरिए ये दुखद खबर सुनाई। Also Read - बेन स्टोक्स की कप्तानी को लेकर सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान

राशिद ने लिखा, “आप मेरा घर थी मां, आपके बिना मेरा घर नहीं है लेकिन मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि आप हमारे बीच नहीं हैं। आपको हमेशा याद करूंगा मां, आपकी आत्मा को शांति मिले।” Also Read - सौरव गांगुली: मुझे खुशी है कि भारतीय क्रिकेट को एमएस धोनी जैसा अविश्वसनीय खिलाड़ी मिला

इस दुखद समाचार को सुनने के बाद फैंस के साथ साथ क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने राशिद को सांत्वना दी।

पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने लिखा, “जो आपको निस्वार्थ प्यार करता हो उसे खोने का दर्द सह पाना असंभव होता है। आपकी मां हमेशा आप पर नजर बनाए रखेंगी राशिद। आपके और आपके परिवार के प्रति मेरी सांत्वनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

तेंदुलकर के अलावा भारत के ऋद्धिमान साहा और इरफान पठान के साथ ब्रैंडन टेलर, वहाब रियाज, नसीम शाह, मोहम्मज आमिर, फवाद अहमद, ईशा गुहा, हामिद हसन, अहमद शहजाद ने भी दुख की घड़ी में राशिद को सांत्वाना दी।

राशिद की बिग बैश लीग टीम एडिलेड स्ट्राइकर्स, पाकिस्तान सुपर लीग की टीम क्वैटा ग्लेडिएटर्स और इंडियन प्रीमियर लीग टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने भी अपने खिलाड़ी को संदेश भेजकर उनका दुख बांटा।