बीसीसीआई के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली वनडे क्रिकेट में फिर चार देशों की भागीदारी वाली वनडे सीरीज लाना चाहते हैं. अगर 2021 में वो ऑस्‍ट्रेलिया, इंग्‍लैंड व एक अन्‍य टीम के साथ मिलकर ऐसा करने में सफल रहे तो भारत 22 साल बार इस तरह की सीरीज खेलेगा.  बीसीसीआई की इस योजना में पाकिस्‍तान के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज व कप्‍तान राशिद लतीफ को साजिश की बू आ रही है.

पढ़ें:- Ranji Trophy: भारतीय तेज गेंदबाज अशोक डिंडा ने कोच को दी गाली, CAB ने की यह कार्रवाई

राशिद लतीफ ने कहा, “सौरव गांगुली द्वारा प्रस्तावित चार देशों के टूर्नामेंट का विचार उसी तरह से ‘असफल’ साबित होगा जैसे की ‘बिग थ्री (क्रिकेट खेलने वाले बडे देश) माडल’ हुआ था. भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें अन्य सदस्य राष्ट्रों को अलग करने की कोशिश कर रही हैं.”

अपने यू-ट्यूब चैनेल पर राशिद लतीफ ने कहा, ‘‘इस तरह का टूर्नामेंट खेलकर ये चार देश दूसरे सदस्य देशों को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं जो अच्छा विचार नहीं है.’’

पढ़ें:- महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर से सुरक्षा वापसी ली

सौरव गांगुली ने हाल ही में कहा था कि क्रिकेट के बड़े देशों के बीच 2021 तक चार देशों की टूर्नामेंट करने की योजना पर काम हो रहा है. इसके बारे में ECB और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से चर्चा हो रही है.

गांगुली ने कहा था, ‘‘सुपर सीरीज की शुरूआत 2021 में होगी जिसमें भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के अलावा एक और टीम हिस्सा लेंगी. इसका पहला सीजन भारत में खेला जाएगा.’’