भारतीय टीम के कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) का मानना है कि पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के भविष्य पर सवाल खड़े करने वाले लोग उनके जूते के फीते बांधने की स्थिति में भी नहीं हैं. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान शास्‍त्री ने यह प्रतिक्रिया दी. Also Read - WTC फाइनल की जगह क्‍यों नहीं आयोजित हुई तीन मैचों की सीरीज ? ICC ने पहली बार रखा अपना पक्ष

Also Read - IPL से पहले MS Dhoni ने दिखाई फिटनेस, घोड़े के साथ लगाई रेस

पढ़ें:- सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्‍यक्ष बनने पर शास्‍त्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा… Also Read - WTC Final से पहले इंट्रा-स्क्वाड मैच के दौरान भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर अभ्यास किया

शास्‍त्री ने कहा, “धोनी पर बोलने वालों में से आधे लोग अपने जूतों के फीते तक सही से नहीं बांध सकते. देखें कि उन्होंने देश के लिए क्या उपलब्धियां हासिल की है. लोग इतनी जल्दी में क्यों हैं कि वह अब संन्यास ले लें? शायद उनके पास बात करने के लिए कोई और मुद्दा नहीं है.”

भारतीय टीम के कोच ने कहा, “जो भी उन्हें जानते हैं- सभी को पता है वह जल्दी ही इस खेल से दूर हो जाएंगे. तो फिर इसे जब होना है, तब होने दो. उनको लेकर खुद से बयानबाजी करना उनके प्रति असम्मान है.”

पढ़ें:- विराट कोहली की तरह इंटरनेशनल स्तर पर अपनी छाs प छोड़ना चाहता है सीमा पार का ये खिलाड़ी

शास्त्री ने साथ ही कहा, “भारत के लिए 15 साल खेलने वाले खिलाड़ी को क्या यह नहीं पता होगा कि कब क्या करना सही होगा? धोनी ने अपने खेल से यह अधिकार पाया है कि वह खुद यह निर्णय लें कि उन्हें कब संन्यास लेना है.”