भारतीय टीम (Team India) को दो विश्‍व कप जिताने वाले पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में कब वापसी करने वाले हैं, इस सवाल का जवाब क्रिकेट को पसंद करने वाला हर फैन जानना चाहता है। भारतीय टीम को कोच रवि शास्‍त्री ने सोमवार को इशारों-इशारों में बताया कि धोनी कब तक अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। Also Read - IPL 2020: 13वें सीजन के पहले मैच में ही वजन को लेकर ट्रोल हुए खिलाड़ी

Also Read - कप्तान से पहले बल्लेबाजी करने उतरने पर खुद भी हैरान थे सैम कर्रन, कहा- जीनियस हैं धोनी

पढ़ें:- गैरी कर्स्‍टन का बड़ा बयान, बोले- साउथ अफ्रीका क्रिकेट के बुरे दौर में मैं… Also Read - युवाओं का मार्गदर्शन करने के लिए अनुभवी खिलाड़ियों की जरूरत: एमएस धोनी

महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार विश्‍व कप 2019 के दौरान न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में बल्‍लेबाजी करते हुए नजर आए थे। बेहद करीबी मुकाबले में वो भारत को जिता पाने में विफल रहे थे। इसके बाद से धोनी अबतक भारत का वेस्‍टइंडीज दौरा, साउथ अफ्रीका, बांग्‍लादेश और अब वेस्‍टइंडीज के भारत दौरे की सीरीज को मिस कर चुके हैं।

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान रवि शास्‍त्री ने कहा, “महेंद्र सिंह धोनी एक दिग्‍गज खिलाड़ी है। खुद को टीम पर थोपना धोनी के जीवन में वो आखिरी चीज होगी जो वो कहना चाहेंगे। वो विश्‍व कप के बाद ब्रेक लेना चाहते थे, जो उन्‍होंने लिया। वो आईपीएल 2020 में खेलने जा रहे हैं।”

पढ़ें:- VIDEO: स्‍टेडियम में लग रहे थे रिषभ पंत के खिलाफ नारे, विराट ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया

रवि शास्‍त्री ने आगे बताया, “अगर धोनी को लगता है कि आईपीएल के बाद वो टीम इंडिया में खेलने के लिए खुद को सहज महसूस कर रहे हैं तो वो ऐसा कर सकते हैं।”